SL vs AUS: वॉर्नर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, श्रीलंका मुश्किल में, VIDEO

SL vs AUS: वॉर्नर ने हवा में उड़कर एक हाथ से पकड़ा बेहतरीन कैच, श्रीलंका मुश्किल में, VIDEO

पल्लेकल. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शानदार फील्डिंग से ऑस्ट्रेलिया की मैच में वापसी करा दी है. श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज मंगलवार से शुरू हुई. पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. समाचार लिखे जाने तक टीम ने 30 ओवर में 3 विकेट पर 153 रन बना लिए हैं. एक समय टीम का स्कोर बिना विकेट के 115 रन था. इसके बाद टीम ने 19 रन बनाने में 3 विकट गंवा दिए और वह मुश्किल में आ गई है. दानुष्का गुनाथिलका और पथुम निशांका ने अर्धशतक लगाया. इससे पहले टी20 सीरीज को कंगारू टीम ने 2-1 से जीता था.

श्रीलंका की पारी का 26वां ओवर बाएं हाथ के स्पिनर एस्टन एगर डाल रहे थे. धनंजय डिसिल्वा ने 5वीं गेंद पर क्रीज से निकलकर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन ने लॉन्ग ऑफ पर गेंद को सर्किल से नहीं पार करा सके और डेविड वॉर्नर ने हवा में उड़ते शानदार कैच पकड़ा. धनंजय बड़ी पारी नहीं खेल सके. वे 17 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए और टीम का स्कोर 3 विकेट पर 134 रन हो गया. यह एगर का दूसरा विकेट था.

पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी

इससे पहले श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. गुनाथिलका और पथुम निशांका ने पहले विकेट के लिए 19.4 ओवर में 115 रन जोड़े. गुनाथिलका 53 गेंद पर 55 रन बनाकर रन आउट हुए. उन्होंने 7 चौका लगाया. अभी स्कोर में 3 ही रन और जुड़े थे कि निसांका एस्टन एगर की गेंद पर चलते बने. उन्होंने 68 गेंद पर 56 रन बनाए. 6 चौका और एक छक्का लगाया. इसके बाद धनंजय आउट हुए.

Ranji Trophy: हिमांशु ने 3 साल में खेले सिर्फ 5 मैच, अब सेमीफाइनल में जड़ा शतक, रजत पाटीदार हुए फेल

IND vs SA: आशीष नेहरा ने कहा- टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में बदलाव की जरूरत नहीं, स्पिनर्स तो…

कुसल मेंडिस 30 गेंद पर 21 और चरित असालंका 12 गेंद पर 9 रन बनाकर खेल रहे हैं. अभी 20 ओवर का खेल बाकी है. ऐसे में टीम स्कोर को 300 रन के पार ले जाना चाहेगी. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पहले दोनों टी20 जीते थे. लेकिन अंतिम मैच में कप्तान शनाका ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को राेमांचक जीत दिलाई थी. टीम ने अंतिम  59 रन सिर्फ 17 गेंद पर बना लिए थे.

Tags: Australia, Australia vs Sri lanka, Dasun Shanaka, David warner, Dhananjaya de Silva, Sri lanka

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.