Veer Mahaan Gave A Special Message To The Fans After Participating In The Live Event, Said His Heart

Veer Mahaan Gave A Special Message To The Fans After Participating In The Live Event, Said His Heart

भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने अपने इन रिंग वर्क से सभी को प्रभावित किया है. फिलहाल वो RAW ब्रांड का हिस्सा है. जहां पर उन्हें अभी तक कोई भी स्टार नहीं हरा सका है. रिंग में धमाल मचाने के साथ-साथ वो सोशल मीडिया पर पर भी काफी ज्यादा एक्टिव हैं. हाल में ही सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमे उन्होंने अपने फैंस के नाम एक सन्देश भी दिया है. 

दरअसल, WWE लगातार अलग-अलग शहरों में लाइव इवेंट्स करता रहता है. इन इवेंट्स में कई शानदार मुकाबले भी देखने को मिलते हैं. जिसमे एक शो का हिस्सा वीर महान भी थे. हाल में ही WWE ने अपने शो डकोटा में किया था. जिसमे वीर ने हिस्सा लिया था. इस इवेंट के बाद वीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी और अपने फैंस को धन्यवाद दिया था. 

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं साउथ डकोटा को धन्यवाद देता हूं! मैं सभी चीयर्स और बू को स्वीकार करता हूं. रैपिड सिटी में शानदार रात रही. हर हर महादेव.’


पूर्व चैंपियन को दी मात 

इस लाइव इवेंट में एक बार फिर से वीर महान (Veer Mahaan) का सामना एक बार फिर से पूर्व टैग टीम चैंपियन रॉबर्ट रूड से हुआ. इस मैच में एक बार फिर से उन्हें वीर महान (Veer Mahaan) के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इससे पहले भी मेन इवेंट शो में वीर महान (Veer Mahaan) ने उनके खिलाफ जीत हासिल की थी.  वहीं, इस लाइव इवेंट शो के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर ने सिंगल्स मैच में हुए स्ट्रीट फाइट मुकाबले में सैमी जेन को हरा दिया है. 

बता दें कि वीर महान ने RAW में वापसी करने के बाद अपने रिंग वर्क से सभी को प्रभावित किया है. इस दौरान उन्होंने हाल में ही पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो को मात दी है. इसके अलावा वो डॉमिनिक को भी हरा चुके हैं. लगातार मिली जीत के बाद ये साफ हो गया है कि WWE उन्हें लेकर काफी ज्यादा सतर्क है और वो उनके करैक्टर पर वर्क कर रहा है. ऐसे में वो जल्द ही किसी हाईप्रोफाइल फ्यूड का भी हिस्सा बन सकते हैं. 

Video: सेल्फी लेने आए ग्राउंड्समैन से ऋतुराज गायकवाड़ ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो हुआ वायरल

IND vs IRE: आयरलैंड दौरे से पहले Team India के लिए खुशखबरी, BCCI ने खिलाड़ियों को दिया ‘खास’ तोहफा

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.