Wriddhiman Saha Says I Donot Think Will Comeback In Indian Cricket Team

Wriddhiman Saha Says I Donot Think Will Comeback In Indian Cricket Team

Wriddhiman Saha Team India: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋद्धिमान साहा इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. उन्होंने दिसंबर 2021 के बाद एक भी टेस्ट या वनडे मैच नहीं खेला. हाल ही में साहा का दर्द छलका. साहा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि टीम इंडिया में अब मेरी वापसी होगी. उनका कहना है कि अगर सलेक्टर्स को टीम में शामिल करना होता तो आईपीएल के बाद मौका दे सकते थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. साहा ने आईपीएल 2022 में तीन अर्धशतकों की मदद से 317 रन बनाए थे.

साहा ने अपने करियर को लेकर खुलकर बात की. टीम इंडिया के इस विकेटकीपर बैट्समैन को लगता है कि उनकी अब वापसी नहीं होगी. आज तक पर छपी खबर के मुताबिक साहा ने कहा, मुझे नहीं लगता कि अब मुझे भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा, क्यों कि चीफ सलेक्टर्स और कोच ने मुझे इसको लेकर पहले ही बता दिया है. अगर उन्हें टीम इंडिया में शामिल करना होता तो आईपीएल के बाद मौका दे सकते थे.

उन्होंने कहा, मुझे पहले ही यह साफ कर दिया गया है कि मेरे पास विकल्प कम बचे हैं. हालांकि मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपना पूरा ध्यान क्रिकेट पर लगाऊं. जब मुझे खेल से प्यार रहेगा, तब तक मैं खेलता रहूंगा.

गौरतलब है कि साहा ने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया था. उन्होंने 11 मैचों में 317 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक भी लगाए. साहा का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 68 रन रहा था. साहा ने आखिरी टेस्ट मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ दिसंबर 2021 में खेला था. उन्होंने अब तक खेले 40 टेस्ट मैचों में 1353 रन बनाए हैं. इस दौरान साहा ने 3 शतक और 6 अर्धशतक लगाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ टेस्ट स्कोर 117 रन रहा है.

यह भी पढ़ें : IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में रोहित के साथ यह खिलाड़ी करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग

ENG vs IND: बर्मिंघम में दिखेगा इन पांच भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, जानें अब तक कैसा रहा है प्रदर्शन

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.