WWE Biggest Mistake Booking A Roman Reigns Vs Brock Lesnar Match

WWE Biggest Mistake Booking A Roman Reigns Vs Brock Lesnar Match

SummerSlam 2022 के लिए WWE किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहता है. इसी वजह से उन्होंने समरस्लैम SummerSlam 2022 के लिए उन्होंने रोमन रेंस (Roman Reigns) बनाम ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मैच का ऐलान कर दिया है. इस मैच को और ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए उन्होंने इसे लास्ट मेन स्टैंडिंग मैच बना दिया है. जिसके बाद कई फैंस इस मैच को गलत बुकिंग बता रहे हैं. ऐसे में इस आर्टिकल में हम आप कोक क्यों WWE ने इस मैच को बुक करके बहुत बड़ी गलती की है.

रोमन रेंस के चैंपियन बनने के बाद उन्होंने कई बड़े स्टार्स को हराया है. वो लैसनर को भी लगातार दो बार हरा चुके हैं. ऐसे में WWE किसी और स्टार को मौका दे सकते हैं. ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले  जैसे स्टार्स भी इस मैच में का हिस्सा बन सकते थे. रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले किसी भी पीपीवी का सबसे बड़ा मैच हो सकता है. इसके बाद भी WWE ने इस विकल्प की और ध्यान नहीं दिया. 

बेहद आसानी से मिला टाइटल मैच 

ब्रॉक लैसनर ने इस मैच को हासिल करने के लिए कोई भी संघर्ष नहीं किया है. उनके रिटर्न के बाद ही उन्हें टाइटल पिक्चर में शामिल कर दिया गया है. जिस वजह से फैंस भी भी तक इस स्टोरीलाइन से जुड़ नहीं पाए हैं. इस वजह से भी ये मैच भी बुरी तरह से फ्लॉप हो सकता है. जबकि कई और स्टार्स टाइटल पिक्चर में आने की लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. 

रिपीट हो रहे हैं मैच 

अगर रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के मैच की बात करें तो ये स्टार्स करीब 4 बार से भी ज्यादा बार एक-दूसरे के खिलाफ नजर आ चुके है. पिछले दो मैचों में रोमन ने जीत हासिल की है. इस मैच में कोई ही नयापन नहीं है. इस वजह से भी फैंस इस मैच में बुरी तरह से बू कर सकते हैं. इस वजह से भी इस मैच को बुक करना WWE के लिए बड़ी गलती है.  

ये भी पढ़ें-
‘फ्यूचर में कार्टून या फिर एनिमेशन कैरेक्टर में आवाज़ देना चाहती हूं’, पूर्व विमेंस चैंपियन का बड़ा बयान

Team India में वापसी की तैयारी में KL Rahul, फोटो शेयर कर फैन्स के लिए लिखा यह खास कैप्शन

Atul Tiwari

Atul Tiwari

Leave a Reply

Your email address will not be published.